नींद से उठा कर 8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म


हिसार : देश मे बलात्कार रोकने व बलात्कारी को मौत की सजा का शोर अभी कुछ मंद भी नही पड़ा था की हिसार के नारनौंद क्षेत्र के एक गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं. गांव में बीती रात किसी अज्ञात ने एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. प्राप्त जानकारी के अनुसार 8 वर्षीय यह बच्ची अपने परिवार साथ झुग्गी-झोंपड़ी के बाहर सो रही थी। इस दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति बच्ची को नींद में झोपड़ी से उठाकर पास में ही एक सुनसान जगह पर लेे गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
घटना की जानकारी उसके परिजनों को तब मिली जब बच्ची रोती हुई वापिस आई और अपने परिजनों को आप बीती सुनाई। घटना की सूचना मिलते ही उसके परिवार के लोग उसे रात लगभग 11 बजे नारनौंद के सामान्य हॉस्पिटल में ले गए। बताया जाता है डॉक्टरों ने खाना पूर्ति कर उन्हें सुबह 9 बजे आने का समय दिया और उन्हें वापिस भेज दिया। सुबह मौजिज ग्रामीण व सरपंच सरकारी हस्पताल में मेडिकल करवाने पहुँचे.
चिकित्सको द्वारा दुष्कर्म की पुष्टि होने के पश्चात पुलिस को मामले की सूचना दी गई. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए स्वयं हांसी पुलिस अधीक्षक प्रतीज्ञा गोदारा, सिन ऑफ क्राइम की टीम व साइबर सेल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जरूरी साक्षय जुटाए. नारनौंद पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ धारा 376, 365 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
जहाँ परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ हैं वही मामले की गम्भीरता को देखते हुए गांव के सरपंच ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को 24 घण्टे का अल्टीमेटम दिया हैं. पुलिस अधीक्षक प्रतीक्षा गोदारा ने परिजनों को आश्वाशन दिया हैं की किसी भी हाल में अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा.

Related Articles :


Stumble
Delicious
Technorati
Twitter
Facebook

0 आपकी गुफ्तगू:

Post a Comment

अंग्रेजी से हिन्दी में लिखिए

तड़का मार के

* महिलायें गायब
तीन दिन तक लगातार हुई रैलियों को तीन-तीन महिला नेत्रियों ने संबोधित किया. वोट की खातिर जहाँ आम जनता से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं छोड़ा वहीँ कमी रही तो महिलाओं से जुड़े मुद्दों की.

* शायद जनता बेवकूफ है
यह विडम्बना ही है की कोई किसी को भ्रष्ट बता रह है तो कोई दूसरे को भ्रष्टाचार का जनक. कोई अपने को पाक-साफ़ बता रहे है तो कोई कांग्रेस शासन को कुशासन ...

* जिंदगी के कुछ अच्छे पल
चुनाव की आड़ में जनता शुकून से सांस ले पा रही है. वो जनता जो बीते कुछ समय में नगर हुई चोरी, हत्याएं, हत्या प्रयास, गोलीबारी और तोड़फोड़ से सहमी हुई थी.

* अन्ना की क्लास में झूठों का जमावाडा
आज कल हर तरफ एक ही शोर सुनाई दे रहा है, हर कोई यही कह रहा है की मैं अन्ना के साथ हूँ या फिर मैं ही अन्ना हूँ. गलत, झूठ बोल रहे है सभी.

* अगड़म-तिगड़म... देख तमाशा...
भारत देश तमाशबीनों का देश है. जनता अन्ना के साथ इसलिए जुड़ी, क्योंकि उसे भ्रष्टाचार के खिलाफ यह आन्दोलन एक बहुत बड़ा तमाशा नजर आया.
a
 

gooftgu : latest news headlines, hindi news, india news, news in hindi Copyright © 2010 LKart Theme is Designed by Lasantha