आखिर पहले क्यों नही जागती सरकार


इन्हासमेंट के खिलाफ चल रहे आंदोलन की जीत, पहले होगी सही जांच
शुक्रवार सुबह धरनास्थल पर पहुंचकर धरना समाप्त करवाएंगे सरकार व पार्टी के प्रतिनिधि


हिसार : मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने इन्हासमेंट की समस्या से जूझ रहे हुडा सेक्टरवासियों को बड़ी राहत देते हुए समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री ने सही गणना न होने तक किसी प्लॉटधारक को नोटिस न देने तथा पूरे प्रदेश के सेक्टरवासियों को राहत देने का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही हिसार में विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास के समक्ष डाला गया पड़ाव शुक्रवार सुबह सरकार के प्रतिनिधि मौके पर आकर व सेक्टरवासियों को मुख्यमंत्री का आश्वासन देकर उठवाएंगे।
मुख्यमंत्री का यह ब्यान ऐसे समय मे आया हैं जब हिसार के सेक्टर निवासी वीरवार को विधायक कमल गुप्ता के निवास के बाहर धरना दे रहे थे. ऎसा नही हैं की सेक्टर निवासी आज तक चुप थे. लगभग माह पूर्व से इन्हासमेंट के खिलाफ उठ रही आवाज के प्रति उसमें से किसी के कान पर जूँ तक नही रेंग रही थी जिनकी आज पीथ थपथपाई जा रही हैं. आपको बता दे की भाजपा जिला प्रधान सुरेन्द्र पूनिया ने सेक्टर पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री से मिलवाया।
मुख्यमंत्री से मिलने वालों में जिला आरडब्ल्यूए प्रधान दलबीर किरमारा, सेक्टर 16-17 प्रधान जितेन्द्र श्योराण, डा. किताब सिंह पूनिया, डीपी ढुल, कुलदीप वत्स, सुभाष जैन व कर्नल चन्द्र रेड्डू शामिल थे। सेक्टर पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि हिसार में पिछले पिछले 28 दिनों से धरना, प्रदर्शन व आंदोलन चल रहा है जो हुडा विभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा की गई गलत गणना की देन है। यदि इसकी निष्पक्ष जांच करवाई जाए तो विभाग के अधिकारियों का बहुत बड़ा घोटाला सामने आ सकता है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी के साथ अन्याय न हो, इसलिए पहले सही आंकलन किया जाएगा और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि केवल हिसार ही नहीं बल्कि वे पूरे प्रदेश को एक नजर से देखते हैं और यह पूरे प्रदेश के सेक्टरवासियों की समस्या है, इसलिए इसका समाधान अवश्य होगा।

Related Articles :


Stumble
Delicious
Technorati
Twitter
Facebook

4 आपकी गुफ्तगू:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल शनिवार (21-04-2017) को "बातों में है बात" (चर्चा अंक-2947) (चर्चा अंक-2941) पर भी होगी।
--
चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
--
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

सूर्य गोयल said...

बहुत बहुत धन्यवाद व आभार

रेणु said...

चिंतनपरक लेख आदरणीय सूर्य जी | सादर -

सूर्य गोयल said...

धन्यवाद जी

Post a Comment

अंग्रेजी से हिन्दी में लिखिए

तड़का मार के

* महिलायें गायब
तीन दिन तक लगातार हुई रैलियों को तीन-तीन महिला नेत्रियों ने संबोधित किया. वोट की खातिर जहाँ आम जनता से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं छोड़ा वहीँ कमी रही तो महिलाओं से जुड़े मुद्दों की.

* शायद जनता बेवकूफ है
यह विडम्बना ही है की कोई किसी को भ्रष्ट बता रह है तो कोई दूसरे को भ्रष्टाचार का जनक. कोई अपने को पाक-साफ़ बता रहे है तो कोई कांग्रेस शासन को कुशासन ...

* जिंदगी के कुछ अच्छे पल
चुनाव की आड़ में जनता शुकून से सांस ले पा रही है. वो जनता जो बीते कुछ समय में नगर हुई चोरी, हत्याएं, हत्या प्रयास, गोलीबारी और तोड़फोड़ से सहमी हुई थी.

* अन्ना की क्लास में झूठों का जमावाडा
आज कल हर तरफ एक ही शोर सुनाई दे रहा है, हर कोई यही कह रहा है की मैं अन्ना के साथ हूँ या फिर मैं ही अन्ना हूँ. गलत, झूठ बोल रहे है सभी.

* अगड़म-तिगड़म... देख तमाशा...
भारत देश तमाशबीनों का देश है. जनता अन्ना के साथ इसलिए जुड़ी, क्योंकि उसे भ्रष्टाचार के खिलाफ यह आन्दोलन एक बहुत बड़ा तमाशा नजर आया.
a
 

gooftgu : latest news headlines, hindi news, india news, news in hindi Copyright © 2010 LKart Theme is Designed by Lasantha