यह फैशन भी कुछ बोलता है


आज की दुनिया फैशन की दुनिया है. आज जिसे देखो फैशन की और खींचा ही चला जा रहा है. यही कारण है की आज फैशन बहुत कुछ बोलने लगा है. यह जहा व्यक्ति की आबो-हवा के बारे में बताता है वही बदलते ज़माने के साथ-साथ फैशन में करियर की बेहतर संभावनाए भी नजर आने लगी है. इस क्रम में हेयर स्टेलिंग भी रोजगार परक है. इस बारे में वर्ल्ड फेम स्टाइल गुरु जावेद हबीब का कहना है की हेयर स्टेलिंग के प्रति सिर्फ युवा वर्ग ही नहीं बल्कि प्रौढ़ भी गंभीर है. और यह सच्चाई है की सभी नए ट्रेंड के हेयर स्टाइल अपना रहे है. गुरु हबीब हिसार में खोली गई जावेद हबीब सैलून एंड अकेडमी (यूनिसेक्स) के उद्घाटन अवसर पर आये हुए थे. हिसार में खोले गए इस सैन्टर के पश्चात् अब 9 देशो में हबीब के कुल 156 सेंटर हो गए है. उन्होंने कहा की उनके सैलून में कार्यरत सभी कर्मी मुंबई में उनसे स्पेशल ट्रेनिंग प्राप्त होते है. जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी की सभी शाखाओ में युवाओ को हेयर स्टाइल का प्रशिक्षण देने का प्रावधान भी रखा गया है.

हबीब ने बताया की उनकी हेयर एकेडमी भारत की सर्वश्रेष्ठ हेयर व् ब्यूटी एकेडमी है. लगातार 410 हेयर कट करके लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में अपना नाम दर्ज कराने वाले जावेद हबीब ने बताया की उनकी कम्पनी ने उच्च गुणवत्ता वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज भी बाजार में उतारी है. इन प्रोडक्ट्स में शैम्पू, क्रीम, सीरम, कंडीशनर व् हीना मुख्य है. गुफ्तगू पाठको को बता दे की जावेद हबीब वर्ल्ड फेम हेयर स्टाईलिस्ट है और बालीवुड में काफी पोपुलर है. उनके दादा की सूचि में ब्रिटिश इंडिया के आखिरी वाईसराय लार्ड माउन्टबेटन व् भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु जैसे नाम शामिल है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की आज कोई युवा नहीं चाहता की उनके बालो की लुक किसी हीरो से मेल खाती हो. आज सभी अपनी अलग लुक चाहते है. उत्तर भारत के मौसम को देखते हुए उन्होंने कहा की यहाँ गर्मी और मिटटी तो ज्यादा है ही साथ ही साथ यहाँ के लोगो को पसीना भी बहुत आता है. इसलिए उन्होंने कहा की उत्तर भारत के लोगो को बालो मो प्रतिदिन शैम्पू करना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा की जहा तक हो सके तेल भी प्रतिदिन लगाये.

Related Articles :


Stumble
Delicious
Technorati
Twitter
Facebook

1 आपकी गुफ्तगू:

kshama said...

Aajkal hair styling me kya gazab tabdeeliyan huee hain, samajh me aa raha hai...

Post a Comment

अंग्रेजी से हिन्दी में लिखिए

तड़का मार के

* महिलायें गायब
तीन दिन तक लगातार हुई रैलियों को तीन-तीन महिला नेत्रियों ने संबोधित किया. वोट की खातिर जहाँ आम जनता से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं छोड़ा वहीँ कमी रही तो महिलाओं से जुड़े मुद्दों की.

* शायद जनता बेवकूफ है
यह विडम्बना ही है की कोई किसी को भ्रष्ट बता रह है तो कोई दूसरे को भ्रष्टाचार का जनक. कोई अपने को पाक-साफ़ बता रहे है तो कोई कांग्रेस शासन को कुशासन ...

* जिंदगी के कुछ अच्छे पल
चुनाव की आड़ में जनता शुकून से सांस ले पा रही है. वो जनता जो बीते कुछ समय में नगर हुई चोरी, हत्याएं, हत्या प्रयास, गोलीबारी और तोड़फोड़ से सहमी हुई थी.

* अन्ना की क्लास में झूठों का जमावाडा
आज कल हर तरफ एक ही शोर सुनाई दे रहा है, हर कोई यही कह रहा है की मैं अन्ना के साथ हूँ या फिर मैं ही अन्ना हूँ. गलत, झूठ बोल रहे है सभी.

* अगड़म-तिगड़म... देख तमाशा...
भारत देश तमाशबीनों का देश है. जनता अन्ना के साथ इसलिए जुड़ी, क्योंकि उसे भ्रष्टाचार के खिलाफ यह आन्दोलन एक बहुत बड़ा तमाशा नजर आया.
a
 

gooftgu : latest news headlines, hindi news, india news, news in hindi Copyright © 2010 LKart Theme is Designed by Lasantha